मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बड़ी खबर : इस कांग्रेसी नेता पर लगा करोड़ों के घोटाले का आरोप, गिफ्तार


SUJEET KUMAR 29/10/2018 15:31:52
169 Views

New Delhi. गुजरात में सिंचाई विभाग में कोरोड़ों के घोटाले का पर्दाफाश हुआ है। मोरबी पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस विधायक परशोत्तम सबरिया, वकील भारत गणेश और विभागीय इंजीनियर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि राज्य के सिंचाई विभाग के इंजीनियर से 60 लाख रुपए मांगे और 35 लाख रुपए में मामला तय हुआ। वकील उनके लिए पैसा जुटा रहा था। हालांकि इन सब के बीच विधायक की गिरफ्तारी सभी चौंका रही है।      

gujarat congress mla parshottam sabaria arrested in a micro irrigation
मोरबी के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सिंचाई विभाग की ओर से 20 करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट मंजूर हुए थे। शिकायतों के मुताबिक मामला सामने आया कि कुछ स्थानों पर किसी तरह का काम किए बगैर पैसा निकाल लिया गया। जिसके बाद हमने असिस्टेंट इंजीनियर, एक संविदाकर्मी सहित विधायक और वकील को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Gujarat: Congress MLA Parshottam Sabaria&a lawyer Bharat Ganesh arrested y'day in Morbi for their involvement in a micro irrigation scam. Police say "He demanded Rs 60 Lakh from a state irrigation dept engineer&settled for Rs 35 Lakh. Lawyer used to collect money for him" (28.10) pic.twitter.com/tF2qWi0tmg

— ANI (@ANI) October 28, 2018

 

Web Title: gujarat congress mla parshottam sabaria arrested in a micro irrigation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया