मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अयोध्या मामले में गिरिराज के बहाने तेजस्वी ने नीतीश की लगा दी क्लास 


ABHIMANYU VERMA 29/10/2018 17:52:51
208 Views

Patna. अयोध्या विवाद में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक ऐसा बयान दिया, जिसको लेकर वह विपक्षियों के निशाने पर आ गए। दरअसल, गिरिराज ने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कहा कि अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है। उन्हें डर है कि हिंदुओं का सब्र टूटा तो क्या होगा? उनके इस बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा कि किसी का सब्र नहीं टूटा है। आप हमसे बड़े हिंदू नहीं हैं। ठेकेदार मत बनिये।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद की सुनवाई को अगले साल जनवरी तक टाल दिया है। 

tejaswi yadav attack on Giriraj

तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा कि आपको चुनाव का डर है। ये मगरमच्छी रोना रोने से फ़ुर्सत मिले तो युवाओं की नौकरी, विकास और जनता की सेवा की बात करिए। वहीं, उन्होंने गिरिराज सिंह के बहाने नीतीश कुमार को भी निशाने पर लेते हुए कहा अपने दोस्त 'पलटूराम' की तरह बेमतलब बिहारियों को बदनाम मत करिए। 

tejaswi yadav attack on Giriraj

बता दें कि अयोध्या विवाद की सुनवाई को टालते हुए CJI रंजन गोगोई ने कहा कि जनवरी में उचित बेंच सुनवाई की तारीख तय करेगी। इस दौरान जल्द सुनवाई की मांग पीठ कहा कि जनवरी में ही उचित बेंच तय करेगी कि कब से सुनवाई हो।

Web Title: tejaswi yadav attack on Giriraj's statement in Ayodhya case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया