मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

राहुल के इस बयान से सो नहीं पाएं शिवराज, आधी रात को उठाया बड़ा कदम


ABHIMANYU VERMA 30/10/2018 10:14:57
387 Views

New Delhi. एमपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं, पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियाँ करके सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोल रहे हैं। राहुल के इन हमलों से भाजपा तिलमिला गयी है। खबर के मुताबिक, सीएम शिवराज मंगलवार को राहुल के खिलाफ मानहानि का केस कर सकते हैं। उन्होंने देर रात इसकी जानकारी दी है। 

Shivraj Singh Chauhan will file defamation suit against Rahul Gandhi

दरअसल, राहुल गांधी दो दिवसीय के एमपी दौरे पर पहुंचे हैं। अपने दौरे के पहले दिन सोमवार को एक जनसभा के दौरान राहुल ने सीएम शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा कि मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है तो पाकिस्तान में उसको जेल भेज देते हैं, लेकिन यहां सीएम के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आने पर कोई कार्रवाई नही होती है। 

Shivraj Singh Chauhan will file defamation suit against Rahul Gandhi

राहुल के भाषण में बेटे का नाम घसीटे जाने से सीएम शिवराज बेहद नाराज हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो मंगलवार को राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहकर सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।

Web Title: Shivraj Singh Chauhan will file defamation suit against Rahul Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया