मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

दिवाली पर ग्राहकों को jio का तोहफा, अब फोन से चलेगा टीवी


FIROZ QUIRAISHI 30/10/2018 11:51:07
1129 Views

New Delhi. भारतीय बाजार में जिस तरह से Jio ने टेलिकॉम सेक्टर में धूम मचाई हुई है। साल 2016 में Jio ने अपने Jio Sim के साथ भारतीय बाजार में कदम रखा था और अब Jio phone के जरिये रिलायंस जियो ने फोन बाजार में धाक जमाई है। Joi ने Jio phone के बाद Jio phone 2 को लांच कर 4जी सुविधा वाले फीचर फोन की शुरुआत की है।

Jio gift to customers on Diwali, now TV will run from the phone

जैसा की आप जानते हैं कि Jio phone की वजह से आज भारत के दूरदराज ग्रामीण इलाके वाले शहरों में यूजर्स इन्टरनेट जैसी सुविधा का लाभ उठा पा रहें हैं। जैसा कि हमने पहले भी बताया था कि कुछ लोगों के लिए ये फोन उनका पहला टीवी और मनोरंजन का साधन बन गया है।

Jio gift to customers on Diwali, now TV will run from the phone

भारतीय बाजार में Jio phone के लांच के समय ख़बरें आ रही थी कि जियो फोन के साथ जियो मीडिया केबल दिया जायेगा, जिसके द्वारा लाइव टीवी का मजा लिया जा सकेगा। लेकिन इसको बाजार में उपलब्ध कराने में काफी समय लग गया। Jio phone के ग्राहकों को Jio की लाइव टीवी एप्प और अन्य कई दिलचस्प सुविधाओं का लाभ मिलता है।

Jio gift to customers on Diwali, now TV will run from the phone

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Jio मीडिया केबल को बाजार में लांच करने जा रही है, जो मोबाइल को Tv से कनेक्ट करता है। इसके जरिये आप अपने मनपसंद movie, song को अपने Tv पर आसानी से देख सखते हैं। इस मीडिया केबल की कीमत मात्र 1,499 रूपये होगी, जो सभी Tv पर कनेक्ट किया जा सकेगा। खबर हैं कि इसे सभी टीवी और LCD/LED के लिए लांच किया जायेगा।

आपको बताते चलें कि Jio Media Cable की कीमत 1,499 रूपये है। ये Jio Media Cable सभी CRT और नई तकनीक आधारित LCD LED पर काम करेगा, जिसके लिए अलग से डोंगल जैसी दिखने वाली डिवाइस उपलब्ध करायी जाएगी।

Jio gift to customers on Diwali, now TV will run from the phone

Jio ने टेलिकॉम क्षेत्र में भारत में पहला विडियो कॉलिंग और हाई-स्पीड 4जी सर्विस से लैस फीचर फोन पेश किया है। इसके अलावा जियो भविष्य के लिए अपनी 5जी सर्विस को लाने पर विचार कर रही है।

Web Title: Jio gift to customers on Diwali, now TV will run from the phone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया