शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, सीबीआई की हालत ... जैसी


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/10/2018 14:06 PM
513 Views

Mumbai. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सीबीआई विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। ठाकरे ने कहा कि आज देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई की हालत बीजेपी के घर में बंधे कुत्ते जैसी है। ठाकरे ने कहा कि इस कुत्ते के पेट में आज कोई भी लात मार रहा है, यह तस्वीर अच्छी नहीं है।

Shivsena Chief Udhav Thakre Ka Bada Bayan Cbi Ki Halat Kutte Jaisi

यह भी पढ़ें..आवास से ही सभी जिलों पर नजर रखेंगे सीएम, घर पर ही होगा तीसरा दफ्तर

  सीबीआई सरकार के हाथ की गुड़िया 

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा है कि सीबीआई सरकार के हाथ की गुड़िया है, ऐसा हमेशा कहा जाता है। उस गुड़िया पर सीधे व्यक्तिगत मालिकाना हक बना रहे, ऐसी कोशिश शुरु की गई। सीबीआई में नंबर एक और नंबर दो की लड़ाई जान-बूझकर लगाई गई है। इसके अलावा सामना में लिखा है कि आलोक वर्मा जब निदेशक थे तब वह अस्थाना के काम में रुकावट डालते थे। इसके पीछे निश्चित ही किसी का हाथ था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई विवाद के विषय को राफेल मामले से जोड़ा है, निदेशक आलोक वर्मा राफेल मामले की जांच करना चाहते थे और इस मामले से जुड़े कुछ अहम सुराग उनको मिले थे। षड़यंत्रकारियों ने सोचा यह मामला आगे न बढ़े, इसके लिए अस्थाना के जरिए आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा गया। सामना ने कहा, यह मैं नहीं कह रहा हूं यह राहुल गांधी ने कहा ​है। 

Shivsena Chief Udhav Thakre Ka Bada Bayan Cbi Ki Halat Kutte Jaisi

  अस्थाना ने नीतीश कुमार को बचाया था

शिवसेना के मुखपत्र में लिखा है कि बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाला मामले में राकेश अस्थाना ने नीतीश कुमार को बचाया था। नीतीश कुमार ने इस मामले को लेकर लालू यादव का साथ छोड़ दिया था। राकेश अस्थाना पर आरोप लगने के बाद यह सरेआम कहा जा रहा है कि सृजन घोटाला ढ़ाई हजार करोड़ का था। आपको बता दें कि राकेश अस्थाना ने ही चारा घोटाले में लालू यादव को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा साल 2002 में गुजरात के गोधरा में हुए साबरमती एक्सप्रेस अग्निकांड मामले की जांच यंत्रणा के प्रमुख के रुप में तत्कालीन मोदी सरकार ने अस्थाना की नियुक्ति की थी। यौन उत्पीड़न के आरोपी व कथावाचक आसाराम मामले की जांच और उन पर कार्रवाई भी अस्थाना ने की थी।

यह भी पढ़ें...बांद्रा के गरीब नगर इलाके में लगी आग,दमकल की नौ गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Web Title: Shivsena Chief Udhav Thakre Ka Bada Bayan Cbi Ki Halat Kutte Jaisi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया