मुख्य समाचार
 

अखिलेश बोले- यादव कहकर हमें किया जा रहा है बदनाम, जबकि......


ABHIMANYU VERMA 30/10/2018 17:57:27
655 Views

Agra. यूपी के पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में जेएस विवि के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान अखिलेश ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि यादव-यादव कहकर हमें बदनाम किया जा रहा है जबकि देश का पैसा लेकर कौन भाग रहा है, यह सब जानते हैं। 

Akhilesh Yadav said that we are being denied by Yadav as being defamed

बता दें कि इस कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष के भाई व सांसद अक्षय यादव, सांसद धमेंद्र यादव एवं चाचा रामगोपाल यादव भी शिरकत करने पहुंचे थे। 

यह भी पढ़ें:-.....भावुक हुए शिवपाल ने बताया, कैसे रची गयी यूपी चुनाव हरवाने की साजिश

यूपी के पूर्व सीएम ने एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार जाति पूछ कर इलाज और एफआईआर कर रही है। यूपी शिक्षा व्यवस्था पर अखिलेश ने कहा कि नकल रोकने के नाम पर मंत्री हैलीकॉप्टर में उड़ते रहे और नीचे नकल होती रही। प्रदेश में जितनी परीक्षाएं हो रही हैं। सारे पेपर लीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ साजिश है जिससे किसी को नौकरी ना देनी पड़े। 

इस दौरान चाचा शिवपाल का बिना नाम लिए अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने कई ए, बी, सी, डी पार्टियां बना रखी हैं।

 

Web Title: Akhilesh Yadav said that we are being denied by Yadav as being defamed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया