एमपी चुनाव से ठीक पहले भाजपा में मचा हड़कंप, दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल


ABHIMANYU VERMA 31/10/2018 11:15:34
535 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के अब कुछ हफ्ते रह गए हैं और इससे पहले ठीक भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल तेंदूखेड़ा से भाजपा विधायक संजय शर्मा ने कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। शर्मा ने इंदौर में राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि शर्मा दो बार तेंदुखेडा सीट से विेधायक रहे हैं। उनका कांग्रेस में जाना भाजपा के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

BJP legislator Sanjay Sharma joins Congress

कांग्रेस में शामिल होते ही संजय शर्मा ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में उन्हें घुटन महसूस हो रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ़ बातों के अलावा सीएम ने उनके विधानसभा क्षेत्र तेंदुखेडा में कुछ नहीं किया। बताया जा रहा है कि भाजपा के सर्वे में संजय शर्मा के टिकट कटने की चर्चा चल रही थी। 

यह भी पढ़ें:-......पीएम मोदी ने किया स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण

गौरतलब है कि शर्मा कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए थे और उन्हें तेंदूखेड़ा से टिकट मिला। इसके बाद वह विधायक बने थे। वहीं, पिछले कुछ समय से उनका टिकट काटे जाने की चर्चा चल रही थी। बताया जा रहा है कि टिकट कटने की आशंका से नाराज शर्मा ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। 

Web Title: BJP legislator Sanjay Sharma joins Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया