मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

छत्तीसगढ़: नक्सलियों के बीच मीडिया पर्सन ने अपनी मां से कहा, मुझे मौत से डर नहीं लग रहा.....


ABHIMANYU VERMA 31/10/2018 14:55:41
283 Views

New Delhi. मां मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं..... हो सकता है, मैं इस हमले में मारा जाऊँ। पता नहीं क्यों मुझे मौत को सामने देखकर डर नहीं लग रहा है।.... बचना मुश्किल है यहां पर..... ये शब्द दूरदर्शन की टीम के कर्मचारी मोरमुकुट शर्मा के हैं जो बुधवार को छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के बीच घिरे हुए थे। शर्मा ने ये विडियो नक्सली हमले के दौरान अपनी मां को संदेश देने के लिए रिकॉर्ड किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने बचने की उम्मीद खो दी थी फिलहाल शर्मा सकुशल हैं।

Chhattisgarh Naxalite Attack Video of Doordarshan Media Person

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के आरनपुर में मंगलवार को दूरदर्शन के क्रू पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में कैमरामैन के सहयोगी और दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए। 

कैसे हुआ हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दंतेवाड़ा जिले के निलवाया क्षेत्र में थाना अरनपुर से सर्चिंग पर निकली पुलिस पार्टी घात लगाए नक्सलियों ने हमला कर दिया। जिस पर सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। वहीं, इस हमले में उप निरीक्षक रूद्र प्रताप, एक सहायक आरक्षक मंगलू तथा मीडिया से संबंधित कैमरा मैन अच्युदानंद शहीद हो गए साथ ही आरक्षक विष्णु नेताम और सहायक आरक्षक राकेश गौतम घायल हो गए थे। इसी हमले में कैमरामैन के सहयोगी मोरमुकुट शर्मा भी घायल हुए थे। 

Chhattisgarh Naxalite Attack Video of Doordarshan Media Person

यह भी पढ़ें:-.......पीएम मोदी के भाई ने योगी सरकार पर लगाया सनसनीखेज आरोप, भाजपा में मचा हड़कंप

नक्सलियों की बढ़ी सक्रियता

छत्तीसगढ़ हमेशा से नक्सली प्रभावित इलाका रहा है। आएदिन घात लगाए बैठे नक्सली सुरक्षाबलों पर हमला करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ के एंटी लैंड माइन वाहन पर हमलला किया गया था इसमें चार जवान शहीद हो गए थे। जबकि दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इन हमलों से साफ जाहीर होता है कि पिछले कुछ समय से नक्सलियों की सक्रियता बढ़ी है। 

Chhattisgarh Naxalite Attack Video of Doordarshan Media Person

छत्तीसगढ़ चुनाव में सुरक्षा बड़ी चुनौती 

ऐसे में अगले महीने विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन की चिंता बढ़नी स्वाभाविक है। छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहला चरण के लिए 12 नवंबर को वोटिंग होगी।  वहीं दूसरा चरण 20 नवंबर को होगा। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी। छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 90 सीटें हैं। वहीं, चुनाव को देखते हुए नक्सली ज्यादा सक्रिय दिखाई पड़ रहे हैं। 

Chhattisgarh Naxalite Attack Video of Doordarshan Media Person

Web Title: Chhattisgarh Naxalite Attack Video of Doordarshan Media Person's Emotional Tax ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया