मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

ननकाना में 15 साल की नाबालिग सिख बच्ची से रेप


NAZO ALI SHEIKH 31/10/2018 16:24:06
330 Views

Lahore. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत स्थित ननकाना साहिब में 15 साल की सिख बच्ची से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वह बचाव दल-1122 के सदस्य हैं। पीड़ित परिवार जल्द ही खैबर पख्तूनख्वा से ननकाना साहिब आकर रह रहा था। 

यह भी पढ़ें... भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर बदमाशों का डाका, सेल्समैन को मारी गोली, लूटे 4.29 लाख

nankana mein 15 sal ki nabalig sikh bachchi se rape

दोषियों पर सख्त कार्रवाई

पाक मीडिया डॉन ने रक्षा दल के हवाले से लिखा है कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप का दावा सही नहीं पाया गया है। हालांकि, एसपी ने कहा है कि जांच में करीब दो से तीन माह का समय लग सकता है। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी मानसिक रूप से ठीक नहीं है। बच्ची की मानसिकता दो महीने के बच्चे की तरह ही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने ट्वीट करते हुए चेतावनी दी है कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें... प्रेमी के लिए रखा था करवाचौथ, पिता ने रोका तो रिश्ते को कर डाला शर्मसार

nankana mein 15 sal ki nabalig sikh bachchi se rape

क्या है मामला

पीड़ित परिजनों के मुताबिक बचाव रक्षा दल का काम लोगों को मदद पहुंचाना है। मानसिक रूप से पीड़ित की सहयता इनके द्वारा की जाती है। बच्ची घर के बाहर गई हुई थी, अचानक वह गायब हो गई। जब खोजबीन शुरू की गई तो रक्षा दल 1122 की एंबुलेंस में मिली। जब एंबुलेंस का दरवाजा खोलने को कहा गया तो चालक ने गाड़ी दौड़ा दी। इसके बाद बच्ची को ननकाना साहिब से करीब तीन किमी दूर फेंककर आरोपी फरार हो गए। मामले में जब पुलिस ने रक्षा दल के सदस्यों से पूछताछ की तो बताया कि बच्ची किसी वाहन से टकरा गई थी। इसलिए अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस में डाला गया। वहीं, पुलिस को बयान पर शक है। अब पुलिस कई बातों के जवाब में जुट गई है कि बच्ची गाड़ी से कब और किस समय टकराई। उसको चोटें कितनी आई। यदि एंबुलेंस में सहायता के लिए डाला गया तो अस्पताल पहुंचाया क्यों नहीं गया।

Web Title: nankana mein 15 sal ki nabalig sikh bachchi se rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया