मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

ननकाना में 15 साल की नाबालिग सिख बच्ची से रेप


NAZO ALI SHEIKH 31/10/2018 16:24:06
270 Views

Lahore. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत स्थित ननकाना साहिब में 15 साल की सिख बच्ची से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वह बचाव दल-1122 के सदस्य हैं। पीड़ित परिवार जल्द ही खैबर पख्तूनख्वा से ननकाना साहिब आकर रह रहा था। 

यह भी पढ़ें... भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर बदमाशों का डाका, सेल्समैन को मारी गोली, लूटे 4.29 लाख

nankana mein 15 sal ki nabalig sikh bachchi se rape

दोषियों पर सख्त कार्रवाई

पाक मीडिया डॉन ने रक्षा दल के हवाले से लिखा है कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप का दावा सही नहीं पाया गया है। हालांकि, एसपी ने कहा है कि जांच में करीब दो से तीन माह का समय लग सकता है। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी मानसिक रूप से ठीक नहीं है। बच्ची की मानसिकता दो महीने के बच्चे की तरह ही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने ट्वीट करते हुए चेतावनी दी है कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें... प्रेमी के लिए रखा था करवाचौथ, पिता ने रोका तो रिश्ते को कर डाला शर्मसार

nankana mein 15 sal ki nabalig sikh bachchi se rape

क्या है मामला

पीड़ित परिजनों के मुताबिक बचाव रक्षा दल का काम लोगों को मदद पहुंचाना है। मानसिक रूप से पीड़ित की सहयता इनके द्वारा की जाती है। बच्ची घर के बाहर गई हुई थी, अचानक वह गायब हो गई। जब खोजबीन शुरू की गई तो रक्षा दल 1122 की एंबुलेंस में मिली। जब एंबुलेंस का दरवाजा खोलने को कहा गया तो चालक ने गाड़ी दौड़ा दी। इसके बाद बच्ची को ननकाना साहिब से करीब तीन किमी दूर फेंककर आरोपी फरार हो गए। मामले में जब पुलिस ने रक्षा दल के सदस्यों से पूछताछ की तो बताया कि बच्ची किसी वाहन से टकरा गई थी। इसलिए अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस में डाला गया। वहीं, पुलिस को बयान पर शक है। अब पुलिस कई बातों के जवाब में जुट गई है कि बच्ची गाड़ी से कब और किस समय टकराई। उसको चोटें कितनी आई। यदि एंबुलेंस में सहायता के लिए डाला गया तो अस्पताल पहुंचाया क्यों नहीं गया।

Web Title: nankana mein 15 sal ki nabalig sikh bachchi se rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया