अखिलेश ने यूपी की योजनाएं गिनाकर मध्य प्रदेश के वोटर्स से की ये खास अपील


ABHIMANYU VERMA 31/10/2018 17:32:05
334 Views

Lucknow. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसी क्रम में अखिलेश ने मध्य प्रदेश के लोगों को उनकी सरकार के दौरान यूपी में चलायी गयी योजनाओं की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी को वोट देने की लोगों से अपील की। बता दें कि अखिलेश की इस अपील को सपा की एमपी इकाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Akhilesh

मध्य प्रदेश सपा द्वारा अखिलेश के हवाले से की गयी अपील में कहा गया है कि यूपी में उनके नेतृत्व वाली सपा सरकार ने 18 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों को मुफ्त में लैपटॉप बांटे। ढाई लाख अध्यापकों की नियुक्ति की गई। आगे कहा गया है कि सपा सरकार ने 302 किलोमीटर लंबा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे बनाया। 

यह भी पढ़ें-.......मुलायम ने अखिलेश के सामने रखी सपा में इस बड़े बदलाव की मांग

साथ भाजपा सरकार पर पत्र में आरोप लगाया गया है कि यूपी में जब से भाजपा सरकार आई है, धार्मिक नफरत को बढ़ावा मिल रहा है। उन्होंने एमपी की जनता से अपील की है कि सपा उम्मीदवारों को वोट देकर पार्टी की सरकार बनाएं। बता दें कि, सपा अब तक एमपी में 17 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। 

Web Title: Akhilesh's special appeal to Madhya Pradesh Voters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया