मुख्य समाचार
 

गंभीर का केजरीवाल पर तंज, कहा- पहले यहां ऑक्सीजन था, ऑक्सीजन भगाया AAP ने


SUJEET KUMAR 01/11/2018 10:47:55
230 Views

New Delhi . देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। गंभीर का कहना है कि 'दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।'  

cricketer gautam gambhir hits cm arvind kejriwal and aap government

सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को टैग करते हुए गंभीर ने ट्वीट कर कहा है, 'हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं। डेंगू और प्रदूषण को काबू करने के लिए आपके पास पूरा एक साल का समय था, लेकिन दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को कंट्रोल नहीं किया। अब भी जाग जाइए।' इस तंज के साथ ही गंभीर ने ट्विटर पर जामा मस्जिद इलाके की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें धुंध छाई हुई नजर आ रही है। 

“दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहाँ Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।” @ArvindKejriwal @AamAadmiParty our generations are going up in smoke like your false promises. U had 1 full year to tame dengue &pollution, sadly you couldn’t control either. Wake up!!! pic.twitter.com/xePi5mubO5

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) October 31, 2018

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में गुरुवार को प्रदूषण के खतरनाक स्तर पर पहुंचने के बाद कुछ इमरजेंसी उपाय लागू किए गए हैं। इसके साथ ही राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने निर्देश दिया है कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जाएगी। जबकि दिल्ली सरकार ने कहा है कि निजी वाहनों को नियंत्रित करने के लिए ऑड-ईवन योजना को लागू करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहने की जरूरत है। 

cricketer gautam gambhir hits cm arvind kejriwal and aap government

Web Title: cricketer gautam gambhir hits cm arvind kejriwal and aap government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया