बड़ी खबर : कांग्रेस दफ्तर पर हुआ हमला, पार्टी नेताओं में मची अफरा-तफरी


SUJEET KUMAR 02/11/2018 10:13:04
639 Views

New Delhi. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे- वैसे पार्टी नेताओं में टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। इस घमासान का असर कांग्रेस पार्टी में देखने को मिल रहा है। जहां नेता टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी दफ्तर पर हमला कर रहे हैं। 

chhattisgarh elections 2018 congress ticket raipur ruckus

रायपुर दक्षिण सीट के लिए उम्मीदवार के नाम के लिए कांग्रेस समर्थकों ने दफ्तर में तोड़फोड़ की। यहां नाराज कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां तक तोड़ दीं। कार्यकर्ता रायपुर दक्षिण से कन्हैया अग्रवाल को टिकट देने से नाराज थे। सिर्फ रायपुर ही नहीं बल्कि बिलासपुर में भी टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। बता दें कि इस सीट से राज्य सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जीतते आए हैं, यही कारण है कि कांग्रेस ने जातिगत जोड़तोड़ के हिसाब से ही कन्हैया अग्रवाल को टिकट दिया है। 

chhattisgarh elections 2018 congress ticket raipur ruckus

वहीं पार्टी दफ्तर पर हुए इस हंगामें पर आर. तिवारी का कहना है कि ये कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भावनाएं हैं, उन्हें बोलने का हक है। जो लोग हंगामा कर रहे थे, उनसे पीएल पुनिया ने बात की है जिसके बाद नाराज कार्यकर्ता चले गए। गौरतलब है कि तीन राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। इसमें राजस्थान में 7 दिसंबर, मध्य प्रदेश में 28 नंवबर और छत्तीसगढ़ में 12 नंवबर,2018 को चुनाव होने हैं। 

 

Web Title: chhattisgarh elections 2018 congress ticket raipur ruckus ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया