मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट का चला पता, 30 नवंबर तक हो सकता है लॉन्च


FIROZ QUIRAISHI 02/11/2018 11:58:41
219 Views

नई दिल्ली: चीनी निर्माता कंपनी OnePlus ने 2018 के अपने दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च किया था। साथ ही अब OnePlus 6 की तरह नए OnePlus 6T स्मार्टफोन को भी मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक रंग में उतारा गया है, लेकिन OnePlus के पिटारे में कुछ और भी है। जी हां, इंटरनेट पर लीक हुई जानकारियां तो यही इशारा करती हैं कि OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट पर काम चल रहा है और इसे महीने के आखिर तक पेश किया जा सकता है। 

OnePlus 6T

आपको बता दें कि न्यू यॉर्क में OnePlus 6T के ग्लोबल लॉन्च के बाद रेडिट पर पोस्ट किए गए थ्रेड में ऑरिजनल अपलोडर के स्क्रीनशॉट से OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट का खुलासा हुआ है। यह वनप्लस के सब्मिट ए टिकट पेज के ड्रॉप डाउन में मौज़ूद था। जिसे बाद में हटा लिया गया। अब यह OnePlus 6T को सिर्फ मिरर ब्लैक और मिडनाइनट ब्लैक रंग में दिखाता है।

वहीं, अगर ट्विटर पर एक जवाब में Alexander Spengler ने कथित अमेज़न जर्मनी की लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें OnePlus 6T Thunder Purple वेरिएंट के प्री-ऑर्डर का ज़िक्र है। लिस्टिंग के मुताबिक, जर्मनी में इस कलर वेरिएंट की बिक्री 30 नवंबर 2018 से शुरू हो सकती है। इसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 579 यूरो (करीब 48,300 रुपये) है। यही दाम बाकी दो कलर वेरिएंट का भी है।

OnePlus 6T

फिलहाल वैसे हमें थंडर पर्पल वाले वेरिएंट के लुक के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं पता है। संभव है कि लॉन्च नज़दीक आने पर स्थिति और साफ हो जाएगी। यह भी नहीं पता है कि इस वेरिएंट को भारत में कब लाया जाएगा या नहीं। वहीं 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया OnePlus 6 Marvel Avengers Edition वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक रंग वाले वर्ज़न से 1,000 रुपये महंगा था। हम OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट के साथ भी कुछ ऐसी ही बढ़ोतरी की उम्मीद लगा सकते हैं।
 

 

 

Web Title: OnePlus 6T Thunder Purple variant address can be launched by November 30 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया