मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

दूरदर्शन के कैमरामैन की मौत पर नक्सलियों की सफाई, कहा- पत्रकार हमारे दुश्मन नहीं


SUJEET KUMAR 02/11/2018 12:13:42
252 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सली हमले में मारे गए दूरदर्शन के कैमरामेन की मौत के बाद नक्सलियों ने एक बयान जारी किया है। शुक्रवार को जारी हुए इस बयान में नक्सलियों ने कहा है, मीडिया को नुकासन पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था। दो पन्ने की इस प्रेस रिलीज को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माआोवादी), दरभा डिवीजनल कमेटी की तरफ से जारी की गई है। 

Naxals release a statement on Dantewada attack

गौरतलब है कि 30 अक्टूबर को हुए नक्सली हमले में दो पुलिसकर्मियों सहित दूरदर्शन के एक कैमरामैन की भी मौत हो गई थी, जिसे लेकर नक्सिलयों ने सफाई देते हुए कहा है, 'दूरदर्शन टीम भी पुलिस वालों की गाड़ी पर बैठकर साथ आई थी। हमें नहीं मालूम था कि उसमें दूरदर्शन की टीम भी है। जबरन फायरिंग में अच्युतानंद साहू की मौत दुख की बात है। हम जानबूझ कर पत्रकारों को नहीं मारेंगे। सरकार और पुलिस अधिकारी हमें बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं। पत्रकार हमारे दुश्मन नही बल्कि मित्र हैं।

Web Title: Naxals release a statement on Dantewada attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया