मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

आरएसएस ने कहा, सरकार भूमि अधिग्रहण करके बनाए मंदिर, जरूरत पड़ी तो होगा आंदोलन


ABHIMANYU VERMA 02/11/2018 13:39:42
277 Views

Mumbai. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को भायंदर में आरएसएस के तीन दिवसीय केशव श्रुति कार्यक्रम के अंतिम दिन आरएसएस के नेताओं से मुलाक़ात की। इसके बाद आरएसएस की तरफ से कहा गया है कि सरकार मंदिर निर्माण के लिए जमीनी अधिग्रहण करे और जरूरत पड़ी तो संघ आंदोलन करेगा। 

RSS said, Government made Ram temple by acquiring land

आरएसएस के महासचिव भैया जी जोशी ने कहा कि राम सब के हृदय में रहते हैं पर वो प्रकट होते हैं मंदिरों के द्वारा। हम चाहते हैं कि मंदिर बने। काम में कुछ बाधाएं अवश्य हैं और हम अपेक्षा कर रहे हैं कि न्यायालय हिंदू भावनाओं को समझ के निर्णय देगा। उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि दीपावली के पहले कोई अच्छी खबर मिल जाए, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई अनिश्चिकालीन तक इस मुद्दे को टाल दिया है। 

यह भी पढ़ें:-.......एमपी: कांग्रेस को ऐन मौके पर इस वजह से रोकनी पड़ी 170 उम्मीदवारों की लिस्ट

राम मंदिर के लिए प्राइवेट बिल पेश करेंगे राकेश सिन्हा

आरएसएस की जमीन अधिग्रहण की मांग के बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद और संघ विचारक राकेश सिन्हा ने मंदिर निर्माण के लिए प्राइवेट बिल पेश करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी देते हुए सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए वह एक निजी विधेयक लाएंगे। साथ ही उन्होंने पूछा है कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत और अन्य विपक्षी नेता इसका समर्थन करेंगे।   

Web Title: RSS said, Government made Ram temple by acquiring land ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया