शिवपाल की आने सूचना मिलने पर वापस लौट गए अखिलेश


ABHIMANYU VERMA 02/11/2018 15:53:30
228 Views

Lucknow. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक और बहू अपर्णा का लखनऊ में बुधवार को गृह प्रवेश हुआ। इस मौके पर मुलायम परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस दौरान मौजूद रहे हैं, हालांकि शिवपाल यादव के पहुंचने की खबर मिलते ही यहां से वह चले गए। 

Akhilesh returned to know about the arrival of Shivpal

अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव के बीच राजनीतिक टकराव तो निरंतर बढ़ रहा है लेकिन अब दोनों के पारिवारिक रिश्ते भी कमजोर होते दिखाई पड़ रहे हैं। इसका असर घरेलू उत्सव में देखने को मिला। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित आवास में प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा रहती हैं। अपर्णा ने सितंबर में कन्या को जन्म दिया था। बुधवार को नवजात कन्या के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी आयु के लिए हवन पूजन और प्रीति भोज का आयोजन किया गया था।

Akhilesh returned to know about the arrival of Shivpal

यह भी पढ़ें:-......मायावती के लिए अखिलेश नहीं बनना चाहते कभी भी पीएम!

इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह, अखिलेश समेत परिवार के लोग शामिल थे। इस बीच सूचना मिली कि वहां शिवपाल यादव आ रहे हैं। शिवपाल के आने की खबर लगते ही अखिलेश वापस लौट गए। इसके राजनीतिक निहितार्थ भी निकाले गए।

Web Title: Akhilesh returned to know about the arrival of Shivpal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया