मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

राम मंदिर मुद्दे पर बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, खुशखबरी के लिए दीपावली का करें इंतजार


ABHIMANYU VERMA 02/11/2018 17:16:12
249 Views

Varanasi. लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी जारी है। भाजपा के नेता इस मुद्दे पर एक के बाद एक बयान देकर इसे भुनाने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने इस मुद्दे पर बोलते हुए दिवाली पर कोई खुशखबरी आने की बात कही है। बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंदौली में दिव्यांगों को उपकरण वितरित करने और रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज का शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान उनका ये बयान सामने आया है। 

BJP state president on Ram temple issue said that waiting for Diwali for good news

महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि आपको ध्यान होगा दीपावली पर पिछली बार श्री राम राज्याभिषेक की तरह सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में दीपावली मनाई थी। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर से सीएम योगी के मन में कोई अयोध्या के लिए योजना होगी। अयोध्या भगवान राम का जन्मस्थान है। खुशखबरी के लिए दिवाली आने की प्रतीक्षा कीजिये।

यह भी पढ़ें:-....... लिस्ट जारी होने से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी भाजपा में शामिल

पांडेय ने कहा कि भाजपा देश की एक ऐसी पार्टी है जो शुरू से राम मंदिर निर्माण की पक्षधर है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इसे राजनीति का मुद्दा नहीं मानती। वह इसे सांस्कृतिक एकता और श्रद्धा का मुद्दा मानती है। वर्तमान में भी उनकी पार्टी राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध कटिबद्ध है।

Web Title: BJP state president on Ram temple issue said that waiting for Diwali for good news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया