प्रदेश अध्यक्ष बोले भाजपा सरकार में जनता को सिर्फ महंगाई और परेशानी ही मिली 


GAURAV SHUKLA 03/11/2018 10:41:37
228 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता को मंहगाई और परेशानी के अलावा कुछ नहीं मिला है। खाद्य वस्तुओं से लेकर डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही है। दीपावली के पहले रसोई गैस के दाम बढ़ना भाजपा सरकार के जनविरोधी चरित्र का उदाहरण है। आम आदमी के लिए इसकी खरीद मुश्किल हो गई है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल से अधिक के कार्यकाल में सरकार का हर वर्ग परेशान हो गया है। नोटबंदी और जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो गयी है। रूपये का गिरता स्तर चिंताजनक है, लेकिन भाजपा सरकार का रवैया पूरी तरह संवेदनहीन है।

bjp sarkar me shirf mahngai or paresani mili
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पांच साल पहले भाजपा ने अच्छे दिनों का सपना दिखाकर जनता को गुमराह किया था भाजपा शासन में बढ़ती-कीमतों से लोगों का जीवन यापन संकट में है। रसोई गैस जो हर व्यक्ति की जरूरत है उसकी कीमतें ठीक त्योहार से पहले 60.50 रूपए और 94.50 रूपए मंहगाकर 977.50 रूपए और 1675 रूपए करना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। भाजपा सरकार को जनता के हितों का ध्यान रखना चाहिए। जनता को परेशान करने वाली सरकार देर तक सत्ता में नहीं रह सकती है।
नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा ने उज्ज्वला योजना का बड़ा प्रचार किया लेकिन जब ईंधन गैस ही लोगों की पहुंच से बाहर हो तो उसका क्या लाभ। जाहिर है भाजपा सिर्फ प्रचारतंत्र पर अरबों रूपया फूंककर जनता को गुमराह कर रही है। उसकी नीतियां कारपोरेट घरानों की पक्षधर हैं। इसलिए जनता की परेशानियों से उसका कोई लेना देना नहीं है। वह तो गरीब को मिटाकर ही एक दिन गरीबी मिटाने का दुनिया भर में  ढिंढोरा पीटने लगेगी।

Web Title: bjp sarkar me shirf mahngai or paresani mili ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया