मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

SSC 2017 का परिणाम घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट


NAZO ALI SHEIKH 03/11/2018 12:43:29
256 Views

Lucknow. SSC 2017 की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in जारी कर दिए गए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने एसएससी एसआई दिल्ली पुलिस, सीआरपीएफ और एएसआई सीआईएसएफ परीक्षा दिया था, उनमें 5079 अभ्यर्थी चयनित किए गए हैं। वहीं, अधिसूचना के मुताबिक चयन प्रक्रिया के अगले चरण को लेकर 5076 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है। 

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने दिया दिवाली का तोहफा, 59 मिनट में मिलेगा 1 करोड़ का लोन

ssc 2017 ka parinam ghoshit, aise dekhen result

 कट आॅफ लिस्ट जारी

एसएससी ने पदों के अनुसार अंतिम परिणाम घोषित करने के साथ ही पेपर के आधार पर कट आॅफ लिस्ट भी जारी कर दिया है। अगले दौर में किन अभ्यर्थियों को चुना गया है, उसकी जानकारी वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। बताते चलें कि दस्तावेजों के सत्यापन करने को लेकर कुल 4959 उम्मीदवारों  को एसएससी ने आमंत्रित किया था। इनमें 4126 पुरुष और 833 महिलाएं शामिल थी। वहीं, 117 अन्य अभ्यर्थियों को भी आमंत्रित किया गया था। इनमें 95 पुरुष और 22 महिलाएं शामिल थीं।

यह भी पढ़ें... सीएम योगी इन परिवारों के लोगों के साथ मनाएंगे दीपावली

ssc 2017 ka parinam ghoshit, aise dekhen result

 अभ्यर्थियों में खुशी

रोजगार पाकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह और खुशी है। एक साल बाद परिणाम आने के बाद अभ्यर्थियों के माथे पर चिंता की लकीरें खत्म हो गई। चयनित अभ्यर्थी एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। 

Web Title: ssc 2017 ka parinam ghoshit, aise dekhen result ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया