युवक को भारी पड़ गयी किन्नरों से दोस्ती, कभी नहीं बन पाएगा पिता


ABHIMANYU VERMA 03/11/2018 13:46:08
38 Views

Meerut. यूपी के मेरठ शहर से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां पर एक युवक को उसके किन्नर दोस्तों ने पहले अगवा किया और फिर उसका गुप्तांग काटकर उसे किन्नर बना दिया। यही नहीं उन दरिंदों ने युवक को घायल अवस्था में रेलवे लाइन पर फेंक दिया और वहां से चले गए। इसकी सूचना जब पीड़ित के परिजनों को मिली तो उनके होश उड़ गए। 

kinnaron ne kata yuvak ka guptang

जानकारी के मुताबिक ये मामला शहर के रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी इलाके का है। यहां के निवासी शानू लालकुर्ती में शक्तिधाम मन्दिर के निकट रहने वाले किन्नर रानी के पास रहकर गाने-बजाने काम करता था। शानू की मां का कहना है कि किन्नरों द्वारा आएदिन की जाने वाली बदसलूकी से तंग आकर शानू अपने घर लौट आया था। 

  नशीली चाय पिलाकर काटा गुप्तांग

आरोप है कि शानू को अर्शी नाम का किन्नर खतौली जाने के लिए घर से बुलाकर ले गया था। इस दौरान अर्शी और रानी सहित 2 अन्य किन्नर उसे मेरठ के कंपनी गार्डन ले गए थे। जहां पर उसे धोखे से किन्नरों ने नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद जब शानू को होश आया तो वह रेलवे स्टेशन के निकट पटरी के पास पड़ा था। शानू ने आरोप लगाया कि किन्नरों ने उसका गुप्तांग काट डाला था।

यह भी पढ़ें:-.....मैच को लेकर सट्टेबाज सक्रिय, छापेमारी में पुलिस के हाथ लगे 33 हजार रुपये

किन्नरों के खिलाफ तहरीर

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर रेलवे रोड ने शानू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और उसके परिजनों को सूचना दी। वहीं, शानू के परिजनों ने आरोपी किन्नर रानी व उसके साथी अर्शी, चंदो और इकराम के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है, लेकिन कुछ भी बोलने से बच रही है। 

Web Title: kinnaron ne kata yuvak ka guptang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...