मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा 281 एंड बियॉन्ड का कवर किया लॉन्च


SUJEET KUMAR 03/11/2018 16:56:31
223 Views

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम को उचाईओं तक पहुंचाने वाले दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर फेसबुक लाइवस्ट्रीम के जरिये अपनी आत्मकथा ‘281 एंड बियॉन्ड’ का कवर लॉन्च किया है। लक्ष्मण की आत्मकथा आप 19 नवंबर, 2018 को बाजार में आएगी, जिसमें सह लेखक खेल पत्रकार आर. कौशिक हैं। बता दे्ं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही लक्ष्मण अपनी आत्मकथा लिखना चाहते थे। 

VVS Laxman launches cover of autobiography

शुक्रवार को अपनी आत्मकथा का कवर लॉन्च करने बाद लक्ष्मण ने कहा, यह किताब देश के एक खिलाड़ी की अनोखी पर सामान्य दास्तान बयां करेगी। किताब का 'टाइटल' 2001 में ईडन गार्डन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लक्ष्मण की 281 रनों की शानदार पारी से प्रेरित है। जिसमें सीरीज का रुख ही बदल दिया था।

Cover launch - #281AndBeyond https://t.co/mPGnKXCenz pic.twitter.com/0UWWRmhGnX

— VVS Laxman (@VVSLaxman281) November 2, 2018

लक्ष्मण ने कहा, ‘मेरी जिंदगी का निर्णायक मोड़ 281 रनों की पारी थी। किताब में मैंने मैच में खेलने के बारे में बात की है कि मैं मैच के लिए समय पर कैसे फिट हुआ। चौथे दिन राहुल द्रविड़ के साथ मेरी बल्लेबाजी और हमने वो साझेदारी कैसे बनाई तथा और भी कुछ।’

Web Title: VVS Laxman launches cover of autobiography '281 and Beyond' ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया