मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

बिहार : पेड़ से लटका मिला विदेशी नागरिक का शव


SUJEET KUMAR 04/11/2018 10:20:19
157 Views

Patna. बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गया में एक विदेशी नागरिक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। वहीं मामला सामने आते ही स्थानिय लोगों में हड़कंप मची गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

dead body found hanging from a tree in bihar
क्या है मामला ? 
यह मामला बिहार के गया जिले के बोधगया शहर का है। जहां एक विदेशी नागरिक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया है। मृतक ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला बताया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी मीडिया को दी है। 

संतों का ऐलान, इस साल शुरू होगा राम मंदिर निर्माण का काम

सिटी पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के मुताबिक मृतक की पहचान हीथ एलन के रूप में कई गई है। इसकी उम्र 33 साल है और यह आस्ट्रेलिया के सिडनी के उपनगर वेस्टमीड का रहने वाला था। स्थानीय लोगों ने सुबह राजापुर क्षेत्र से गुजरते हुए शव को पेड़ पर लटका देखा था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें एक फोन नंबर लिखा है और आग्रह किया गया है कि हीथ की बहन को उसकी मौत के बारे में सूचना दे दी जाए।

 

Web Title: dead body found hanging from a tree in bihar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया