मुख्य समाचार
दीपवीर की फोटो का इंतजार करते-करते ऐसा हो गया स्मृति ईरानी का हाल, पोस्ट वायरल IPL 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन UP TET Exam 2018: परीक्षा से ठीक पहले प्रशासन ने किया बड़ा बदलाव दीपिका की शादी पर जब भड़क उठे जॉन अब्राहम, कही ये बड़ी बात जावित्री अस्पताल की 20वीं वर्षगांठ पर वार्षिक समारोह का आयोजन MP चुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, यह वरिष्ठ नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में हुआ शामिल राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ी कामयाबी, BJP के दो बड़े नेता और सैंकड़ों समर्थक पार्टी में शामिल #Deepvir wedding: कोंकणी के बाद आनंद कारज की रस्म की तैयारी शुरु महिला विश्‍व मुक्‍केबाजी चैंपियनशिप का काउंट डाउन शुरू, मैरीकॉम को पहले राउंड में मिली बाई भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाले 18 वर्षीय एथलीट ने लगाई फांसी Photos : योगी आदित्यनाथ से यू० एस० इण्डिया बिजनेस काउंसिल की प्रेसीडेंट निशा बिस्वाल ने की भेंट बड़ी ख़बर : मायावती को PM बनने से रोकना मुश्किल, खुद लड़ेंगी चुनाव 14 November: सोनिया और मनमोहन सिंह ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को बताया किसान विरोधी जब अर्जुन से शादी की चर्चा हुई तेज तो भड़कीं मलाइका, कहा- एंजॉय कर रही... विश्व मधुमेह दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्वच्छता का प्रतीक: महापौर संयुक्ता भाटिया सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, रुपये में 51 पैसे की हुई बढ़त
 

अखिलेश और शिवपाल आए एक साथ, भाजपा पर जमकर बरसे


ABHIMANYU VERMA 04/11/2018 10:32:25
3132 Views

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ में बीटीसी के अभ्यर्थियों पर शुक्रवार को हुए लाठीचार्ज का मामला अब राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। इस मामले में अब विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार पर हमला बोलते हुए पुलिस के लाठीचार्ज की कार्रवाई की निंदा की है। इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार रोजगार देने की बजाय युवाओं पर लाठियां बरसा रही है। इसका खामिजाया उन्हें जरूर भुगतना पड़ेगा। वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इसकी निंदा की है। 

Akhilesh and Shivpal

यूपी के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि युवा अपनी समस्याओं को लेकर लखनऊ पहुंचने वाले युवाओं पर लाठीचार्ज करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि निहत्थे किसानों पर अभी कुछ दिनों पहले लाठियां बरसाई गईं। यह सब बेहद शर्मनाक व चिंताजनक है। उन्होंने आश्वासन दिया कि अधिकार एवं सम्मान की लड़ाई में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी हमेशा आप लोगों के साथ है। 

वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर कहा कि नौजवान पहले से ही बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। सरकार ने नौजवानों के सपनों को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि नौजवानों को रोजगार दिलाने में भाजपा की यह सरकार पूरी तरह विफल है। सरकार ने जो बर्बर बर्ताव बीटीसी अभ्यर्थियों के साथ किया है वह बेहद शर्मनाक है। सपा इस सरकारी रवैये की घोर निंदा करती है।

Web Title: Akhilesh and Shivpal's statement on lathi charge on BTC candidates ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...