मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

मायावती व जोगी की महागठबंधन सभा आज, विरोधियों में मचा हड़कम्प


NAZO ALI SHEIKH 04/11/2018 10:42:09
1014 Views

Chhattisgarh. बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस के महागठबंधन की अम्बिकापुर में सभा आज यानि रविवार को शहर के कलाकेंद्र मैदान में होगी। बसपा सुप्रीमो मायावती और जनता कांग्रेस अध्यक्ष अजीत जोगी इस सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके साथ बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा व  कांग्रेस  के अमित जोगी भी शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने दिया दिवाली का तोहफा, 59 मिनट में मिलेगा 1 करोड़ का लोन

mayawati va jogi ki mahagathbandhan sabha aaj

  हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगी मायावती

आज दोपहर करीब 01 बजे बसपा सुप्रीमो और जोगी हेलीकॉप्टर से पीजी कॉलेज ग्राउंड में उतरेंगे और यहां से सभा के लिए कलाकेंद्र मैदान में पहुंचेंगे। डेढ़ बजे से सभा शुरू होगी। सभा के बाद मायावती दरिमा से प्लेन से दिल्ली जाएंगी। सभा के मंच को नीले और गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया है। महागठबंधन की सरगुजा में ये पहली चुनावी सभा है। सभा में गठबंधन के प्रत्याशी और कार्यकर्ता शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें... मायावती ने प्रचार के लिए निकाला ये तुरुप का इक्का, अब मुकाबला होगा और भी दिलचस्प

mayawati va jogi ki mahagathbandhan sabha aaj

  तैयारी के दौरान आपस में भिड़े नेता

सभा के स्टेज की तैयारी के दौरान गठबंधन के दोनों दल के नेताओं में आपस में तकरार हो गई। दरअसल, मायावती के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए जो तारीख मिली थी उसमें 04 नवंबर की जगह 11 नवंबर हो गया था। इसका पता चलते ही दिल्ली से पार्टी के सभी नेता बरस पड़े सभा के लिए पार्टी के प्रदेश प्रभारी यहां आए थे। कलाकेंद्र ग्राउंड में जोगी कांग्रेस के नेता तैयारी में जुटे थे। डेट गलत हो जाने को लेकर दोनों पार्टी के नेताओं में विवाद हो गया। बाद में कुछ बड़े नेताओं ने मामले को शांत कराया। 

Web Title: mayawati va jogi ki mahagathbandhan sabha aaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया