मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चुनाव से पहले कांग्रेस को मिली बड़ी खुशखबरी, सैंकड़ो नेता पार्टी में हुए शामिल, भाजपा में मचा हाहाकार


SUJEET KUMAR 04/11/2018 10:39:15
797 Views

Raipur. आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जो भाजपा को बड़ा झटका देने का संकेत दे रही है। दरअसल यहां जोगी कांग्रेस के कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी में वापसी कर ली है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में JCCJ के बड़ी संख्या में नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है। 

chhattisgarh election 2018 congress party

कांग्रेस प्रवेश करने वालों में पूर्व विधायक रामलाल भारद्वाज, भागीरथी चंद्राकर, जनता कांग्रेस प्रदेश समन्वयक पप्पू बघेल, जनता कांग्रेस प्रदेश महामंत्री रतनलाल बंजारे, जनता जोगी कांग्रेस महिला विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष अमृता बजाज, साहू समाज प्रदेश महामंत्री सनद बंटी साहू, डॉ. चंद्रिका साहू, प्रदेश महामंत्री और पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष अनिता सिंह समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए है। इन सब के अलावा हजारों की संख्या कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रवेश किया है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में इसी साल 11 दिसंबर को विधान सभा चुनाव होने में जिसमें कांग्रेस जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। 

Web Title: chhattisgarh election 2018 congress party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया