स्टैच्यू ऑफ यूनिटी बनाते समय राम की प्रतिमा का क्यों नहीं आया ख्याल: आजम खान


ABHIMANYU VERMA 04/11/2018 13:57:43
311 Views

Rampur. अयोध्या में सरयू नदी तट पर भगवान राम की 151 मीटर की प्रतिमा के निर्माण का सीएम द्वारा ऐलान किए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसी खबर है कि दीपावली के मौके पर सीएम इसकी घोषणा कर सकते हैं। वहीं, सपा नेता आजम खान ने इसका स्वागत किया है। आजम खान ने कहा कि 'सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति बनाने के समय भगवान राम की प्रतिमा का ख्याल क्यों नहीं आया?

Azam Khan said that the statue of Ram should be higher than the Statue of Unity

बता दें कि अभी हाल ही में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने गुजरात में दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का उद्घाटन किया है। इसकी ऊंचाई 182 मीटर है। 

आजम खान ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भगवान राम की प्रतिमा, गुजरात में सरदार बल्लभ भाई पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से ऊंची होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति बनाने के समय भगवान राम की प्रतिमा का ख्याल क्यों नहीं आया? कोई क्यों भगवान राम की प्रतिमा का विरोध करेगा? वह रामपुर में भगवान राम की एक ऊंची मूर्ति चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें:-......संतों का ऐलान, इस साल शुरू होगा राम मंदिर निर्माण का काम

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस साल भी अयोध्या में ही दीपावली का उत्सव मनाने वाले हैं। ऐसे में संभावना जतायी जा रही है कि सीएम यहां पर भगवान राम की प्रतिमा के निर्माण को लेकर ऐलान कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि अयोध्या के संत स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की तरह भगवान राम की मूर्ति के निर्माण के लिए दबाव डाल रहे हैं। 

Web Title: Azam Khan said that the statue of Ram should be higher than the Statue of Unity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया