मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

कोर्ट परिसर में महिला से हैवानियत की हदें पार


NAZO ALI SHEIKH 04/11/2018 16:46:06
288 Views

Lucknow. सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया है, लेकिन इसके बाद भी कोर्ट के आदेश को ठेंगे पर रख लिया गया है। यूपी के जौनपुर में पति की कोर्ट परिसर में ही पत्नी के साथ हैवानियत की हदों को पार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां कोर्ट परिसर में ही पति पत्नी को पीटने लगा और तीन तलाक दे दिया। हैरान करने वाली बात है कि कोर्ट परिसर में ही जब इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, तो घर में पति कैसा रवैय्या पत्नी के साथ निभाता होगा। 

यह भी पढ़ें... मॉडल गर्लफ्रेंड के लिए पति ने करवा दी पत्नी की हत्या

coart parisar mein mahila se haivaniyat ki haden paar

  ये है मामला

घटना जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गरियांव गांव की है। यहां निवासी नजमा बेगम को भदरांव निवासी उसके पति मोहम्मद जावेद ने किसी बात पर पिटाई करना शुरू कर दिया। इसके बाद पत्नी को तलाक दे दिया। पीड़िता पत्नी ने पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे दहेज के लिए ससुराल वाले प्रताड़ित करते हैं। गत 11 फरवरी 2017 को उससे एक लाख रुपए की डिमांड की गई। जब रुपए देने में असमर्थता जाहिर की तो गहने और कपड़े छीन लिए और मारपीटकर घर से बाहर कर दिया।

यह भी पढ़ें... भाजपा के सचिव की हत्या, तनाव को देखते हुए पुलिस ने लगाया कर्फ़्यू

coart parisar mein mahila se haivaniyat ki haden paar

  कोर्ट के आदेश ठेंगे पर

गत 3 अक्टूबर 2018 को कोर्ट ने तीन हजार और दो हजार रुपए बच्चों को भरण पोषण लिए देने का आदेश सुनाया था, लेकिन पति ने कोर्ट के आदशों को अपने ठेंगे पर रख लिया। दहेज प्रताड़ना के मामले में पत्नी और पति कोर्ट पहुंचे थे। पीड़िता अपने वकील से मिलने जा रही थी। इसी बीच आरोपी पति ने पत्नी को बीच रास्ते पर रोककर पीटना शुरूकर दिया। उसने धमकी देते हुए कहा कि तू मुकदमा करने चली है, तुझको अभी तलाक देता हूं। इसके बाद तीन तलाक दे दिया।

Web Title: coart parisar mein mahila se haivaniyat ki haden paar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया