मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

माध्यम संस्था ने प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के साथ मनाई दीवाली


TARUN JAISWAL 04/11/2018 21:31:43
185 Views

Lucknow. राजधानी के चिनहट स्थित प्राथमिक शिक्षा मंदिर विकासखंड में माध्यम संस्था ने प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के साथ दीवाली मनाई। इस दौरान माध्यम संस्था ने बच्चों के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन भी किया। 

Madhyam organisation ne prathamik vidyalaya me baccho ke sath mnayi diwali

माध्यम संस्था के लखनऊ अध्यक्ष शुभम पटेल ने बताया कि उनका ये छात्र संगठन देश के सबसे छोटे तबके के बच्चों को खुशियां बांटने में सहयोग करता है।

Madhyam organisation ne prathamik vidyalaya me baccho ke sath mnayi diwali

इस दौरान खेल, डांस, कविता व संगीत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। यही नहीं, माध्यम संस्था ने बच्चों को भेंट स्वरूप टिफिन भी बांटे। माध्यम संस्था के लखनऊ चैप्टर के अक्षांश, कुलदीप, आशुतोष, रागिनी, रमशा व अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

Web Title: Madhyam organisation ne prathamik vidyalaya me baccho ke sath mnayi diwali ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया