मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

30 के हुए विराट पत्नी अनुष्का संग उत्तराखंड में मनाएंगे अपना जन्मदिन


SUJEET KUMAR 05/11/2018 10:44:38
115 Views

Haridwar. इंडीयन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार (5 नवंबर) को अपनी 30वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गुपचुप तरीके से उत्तराखंड के नरेंद्रनगर पहुंचे हैं। जहां वह अपनी पत्नी अनुष्का के साथ जन्मदिन मानाएंगे। बता दें कि शादी के बाद विराट का यह पहला जन्मदिन है। विराट का जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था। विराट टीम इंडिया के तीनो फॉर्मेट के कप्तान हैं। 

kohli and anushka sharma on a visit to uttarakhand celebrate 30th birthday

बता दें कि विराट कोहली की पत्नी और बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपना आध्यात्मिक गुरु अनंत बाबा पाटील को मानती हैं। अनंत बाबा पाटील से शादी से पहले ही अनुष्का और विराट आशीर्वाद लेने खास तौर पर हरिद्वार स्थित उनके आश्रम गए थे। उस वक्त से ही दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर थी। जिसके बाद कोहली और अनुष्का 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

kohli and anushka sharma on a visit to uttarakhand celebrate 30th birthday

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले विराट को आराम दिया गया है। जबकि अनुष्का फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं।  

 

Web Title: kohli and anushka sharma on a visit to uttarakhand celebrate 30th birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया