मुख्य समाचार
शादी के सिर्फ 6 महीने में ही मां बन गईं नेहा धूपिया, जानें क्या है मामला प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस को ये खतरनाक बीमारी राबड़ी ने ऐश्वर्या की मां को बताया, क्या है तेजप्रताप का अंतिम फैसला मुंबई पहुंची दीपवीर की जोड़ी,एक झलक के लिए उमड़ी सैकड़ों की भीड़ बिग बॉस से जलील करके निकाले जाने पर फूटा शिवाशीष का गुस्सा, खोल दी सब पोल पट्टी कांग्रेस के उम्मीदवारों की फ़ाइनल लिस्ट जारी, देखें पूरी सूची... राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 36 अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा शाहरुख खान के बेटे अबराम को बिग बी से है ये शिकायत, जानकर हैरान रह गए महानायक RSS कार्यकर्ताओं ने जन जागरण के लिए निकाली बाइक रैली बीजेपी को घेरने के​ लिए कांग्रेस चलेगी ये ख़तरनाक चाल, संविधान दिवस पर दलितों के... सड़क हादसा: जानवर को बचाने के चक्कर में गयी भाजपा नेता की जान BCCI ने किया ऐलान, रणजी में शमी मात्र 15 ओवर ही खेलेंगे फिर सपना के डांस शो में बवाल, भीड़ हटाने के लिए भाई ने की फायरिंग चुनाव से पहले कांग्रेस के समर्थन में आए चार बड़े दल, भाजपा में मचा हड़कम्प IND vs AUS : कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, मुझे लड़कियों पर गर्व है बॉक्सिंग चैंपियनशिप : अनुश ग्रिगोरयान को 4-1 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल पहुंची पिंकी रानी शिवपाल यादव ने बनाया ये प्लान तो नेताजी खुशी से हो गए गदगद विश्व धरोहर सप्ताह : भारत की ऐतिहासिक स्मारकों से रू-ब-रू होंगे लखनऊवासी एमपी चुनाव से पहले ही भाजपा ने मानी हार, केंद्रीय मंत्री भी नहीं दे रहे शिवराज का साथ  लोकसभा चुनाव में शिवपाल उठाएंगे ये बड़ा कदम, अब होगी अखिलेश से आमने-सामने की लड़ाई अखिलेश के राजनीतिक गुरु का बड़ा बयान, सपा को बताया गुंडों की पार्टी राजस्थान में कांग्रेस का बड़ा दांव, भाजपा के खिलाफ इस दिग्गज नेता को उतारा मैदान में घायल होने के बाद भी शेर की तरह लड़े सलमान फिर पहुंच गए अस्पताल ब्लैकहेडस् दूर करने के लिए वरदान है चारकोल खुफिया एजेंसी को जैश-ए-मोहम्मद के व्हाट्सएप पर मिली धमकी, हाई अलर्ट जारी मनोज तिवारी ने कहा, आम आदमी पार्टी पूरी तरह से गुंडों की पार्टी फेसबुक ने 1.5 अरब फेसबुक अकाउंट किए डिलीट चुनाव परिणाम के पहले मायावती का बड़ा ऐलान, BJP और कांग्रेस को बताया नागनाथ-सांपनाथ
 

आज से ओपेन सेल में बिकेगा jio का ये बेहतरीन हैंडसेट, 200 रुपये तक का मिलेगा कैशबैक


FIROZ QUIRAISHI 05/11/2018 12:57:33
52 Views

नई दिल्ली: दिवाली सीजन को देखते हुये JioPhone का अपग्रेड वर्जन यानि Jio Phone 2 आज (5 नवम्बर) को लॉन्च किया जाएगा। Jio Phone 2 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Reliance Jio Festive Sale Jio की वेबसाइट पर दोपहर 20 बजे शुरू होगी। Reliance Jio की अधिकारिक साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, यदि ग्राहक Jio Phone 2 खरीदने के लिए Paytm वॉलेट से भुगतान करते हैं तो उन्हें 200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। बता दें कि यह ओपन सेल 12 नवम्बर तक चलेगी।

The best handset of jio will be sold in open cell phone from today, up to 200 rupees cashback

बता दें कि JioPhone 2 को इस साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। JioPhone 2 का दाम 2,999 रुपये है और कंपनी ने अपने इस फीचर फोन में क्वर्टी कीपैड का इस्तेमाल किया है। Reliance Jio का यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Jio.com पर बेचा जाता है। Jio Phone और Jio Phone 2 के लिए तीन रीचार्ज प्लान मौजूद हैं। कंपनी का सबसे सस्सा प्लान 49 रुपये का है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 50 एसएमएस और 1 GB 4G डेटा के साथ आता है। 99 रुपये के रीचार्ज पैक में 28 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 300 SMS और हर दिन 500 MB 4G डेटा मिलता है। कंपनी के तीसरे और सबसे महंगा पैक का दाम 153 रुपये है। इसमें यूज़र को 99 रुपये वाले रीचार्ज पैक के ही सारे फायदे मिलते हैं, लेकिन हर दिन इस्तेमाल के लिए 1.5 GB 4G डेटा दिया जाता है।

ये हैं Jio Phone 2 स्पेसिफिकेशन

The best handset of jio will be sold in open cell phone from today, up to 200 rupees cashback

Jio Phone 2 के स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें एक डुअल सिम (नैनो) स्मार्टफोन है। इसमें 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले है। यह काई ओएस पर चलता है। इसमें 512 MB रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 4 GB है। ज़रूरत पड़ने पर यूज़र 128 GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और एक वीजीए फ्रंट कैमरा है। साथ ही फोन को पवार देने के लिए इसमें 2000 MAH की बैटरी दी गई है।

The best handset of jio will be sold in open cell phone from today, up to 200 rupees cashback
Jio Phone 2  के कनेक्टिविटी फीचर में वीओएलटीई, वीओवाईफाई, एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो शामिल हैं। क्ववर्टी कीपैड के अलावा Jio Phone 2 में फोर वे नेविगेशन की है। इसमें जियो फोन की तरह वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन दिया गया है।

Web Title: The best handset of jio will be sold in open cell phone from today, up to 200 rupees cashback ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया