मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

दीपक ने सोमी को सबके सामने कहा आइ लव यू...


NAZO ALI SHEIKH 05/11/2018 15:50:56
245 Views

Mumbai. बिग बॉस के घर में 'वीकेंड का वार' पर जमकर मस्ती हुई लेकिन दीवाली सेलिब्रेशन के बीच एलिमिनेशन भी हुआ जिसमें दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी वाणी घर से बाहर हो गईं। रविवार के एपिसोड की शुरुआत सलमान और भारती सिंह ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ की। सभी कंटेस्टेंट ने दीवाली पर ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी किया था। 

यह भी पढ़ें... बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को 3 लड़कियों ने एक साथ किया प्रपोज...

deepak ne somi ko sabke samne kaha i love you

जसलीन-रोमिल में झगड़ा

सलमान ने घरवालों से टास्क भी करवाया। इस बीच जसलीन और रोमिल के बीच तूतू-मैंमैं भी हो गई। टास्क के बाद भारती और आदित्य नारायण घर में पहुंचते हैं जहां दोनों मिलकर खूब मस्ती करते हैं। मौज मस्ती के बाद वो घड़ी भी आई जिसका डर सभी को खाए जा रहा था।

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने दिया दिवाली का तोहफा, 59 मिनट में मिलेगा 1 करोड़ का लोन

deepak ne somi ko sabke samne kaha i love you

सलमान खान ने बताया कि इस बार दीवाली पर भी एविक्शन किया जाएगा। इसके बाद सलमान 'मी टीवी' के जरिए घर में दाखिल होते हैं। सलमान बताते हैं इस बार कुछ अलग होने वाला है क्योंकि जो लोग सेफ हैं वो नॉमिनेटेड सदस्यों को वोट करेंगे। उन्हें उस सदस्य को वोट करना है जो घर में सबसे कम एंटरटेनिंग हो। इसमें सबसे कम वोट उर्वशी को मिले और उन्हें घर से बाहर कर दिया गया। टास्क में भारती सिंह ने दीपक से सोमी को प्रपोज करने को कहा। इस पर दीपक ने सोमी खान के लिए एक प्यार भरा गाना भी गाया। 

Web Title: deepak ne somi ko sabke samne kaha i love you ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया