मुख्य समाचार
नाम बदलने पर भड़के सपा नेता: कहा, योगी के बाप ने नहीं बसाया आजमगढ़ नाबालिग मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या सलमान पर भड़कीं करणवीर की पत्नी टीजे सिंधु, लिखा ओपन लेटर धर्म निरपेक्ष है सबरीमाला मंदिर, सभी धर्मों के लिए खुला है : केरल सरकार छठ पर्व : एसएसपी ने घाटों पर पहुंचकर लिया जायजा, लगाई गईं तमाम टीमें कैबिनेट बैठक के बाद सीएम के निकलने से पहले महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास  नेताजी से रिश्ते पर कुछ बोल न सके शिवपाल, भतीजे के बाद भाई ने भी तोड़ा नाता! दो माह में निचले स्तर पर पहुंचे डीजल के भाव, 26 दिन में 5 रुपये घटे पेट्रोल के दाम #Chhath puja: छठ का त्योहार क्यों मनाया जाता है , जानिए इस व्रत का क्या है महत्व सांसद जी के गाने पर चलती रहीं गोलियां भारत में oneplus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत व आॅफर्स जानिए, क्यों मनाया जाता है छठ महापर्व जन्मदिन विशेष: अश्लील गाने की शूटिंग के बाद फूट-फूट कर रोई थीं जूही चावला बदलते मौसम में खाएं ये चीजें, खिली-खिली रहेगी त्वचा शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल  रेसलर का गुस्सा राखी ने तनुश्री पर निकाला, कही ये होश उड़ाने वाली बात विशेष : फेक न्यूज़ डिटेक्शन पर हुई वर्कशॉप, सामने आईं कई महत्वपूर्ण बातें
 

न्याय न मिलने पर महिला ने सीएम आवास के बाहर किया आत्महत्या का प्रयास 


GAURAV SHUKLA 05/11/2018 16:49:22
49 Views

Lucknow. राजधानी के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री योगी का सरकारी आवास और विधानसभा आत्मदाह का अड्डा बन चुका है। आये दिन पीड़ित दोनों जगहों पर आत्मदाह करने को मजबूर हैं. न्याय न मिलने पर अक्सर लोग आत्मदाह करने लखनऊ पहुंच जाते हैं। जिससे यह साफ होता है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल है। ऐसा ही एक ताजा मामला रायबरेली जिले से सामने आया है जहां एक महिला ने लगातार प्रयास के बाद भी न्याय ना मिलने का आरोप लगाया है। इसी क्रम में महिला आज न्याय ना मिलने के कारण मुख्यमंत्री आवास के गेट नंबर 3 पर अपनी दो बेटियों के साथ बैठी थी लेकिन उससे कोई मिलने नहीं आया और ना ही मिलने दिया गया जिससे आहत होकर महिला ने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। इसी बीच मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

nyay na milne par mahila ne kiya atmdah ka prayash Apradhnama

आपको बताते चलें कि रायबरेली जिले की रहने वाली महिला ने सीएम आवास के बाहर न्याय ना मिलने से आहत होकर अपनी दो बेटियों के साथ आत्मदाह का प्रयास किया। आत्मदाह के प्रयास की घटना से वहां हड़कंप मचा गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला का इलाज चल रहा है। महिला का आरोप है कि भाजपा के नेता आरबी सिंह और ब्लॉक प्रमुख के द्वारा उसके परिवार के कई लोगों की हत्या की गई है। बहन कुमारी वैशाली सिंह की गैंग रेप के बाद आत्महत्या 18-6-18 को की थी, भाई अजीत प्रताप सिंह की हत्या की एफआईआर दर्ज नहीं की गई। महिला ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मां का गैंगरेप करके जिंदा जलाया गया। महिला की ओर से पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई। महिला का कहना है कि सभी भाजपा नेता सत्ता के अधिकारी हैं जिनकी वजह से मेरी सुनवाई नहीं हो रही है और मेरी जान को भी खतरा है। आये दिन मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं महिला ने मांग की है कि प्राण रक्षा में मुझे वह दोनों बच्चियों को पुलिस सुरक्षा दी जाए नहीं तो मेरी भी हत्या हो सकती है। वहीं महिला ने बताया कि झूठे आरोप में जेल में बंद मेरे छोटे भाई अजय प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को हाई सिक्योरिटी सीसीटीवी में रखते हुए उन्हें तारीख की पेशी पर कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जाए नहीं तो मेरे भाई की भी हत्या हो सकती है।

nyay na milne par mahila ne kiya atmdah ka prayash Apradhnama

Web Title: nyay na milne par mahila ne kiya atmdah ka prayash Apradhnama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...