मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

बड़ी खबर : कांग्रेसी नेता राहुल पर हुआ जानलेवा हमला, आई गंभीर चोटें


ABHIMANYU VERMA 05/11/2018 15:57:44
1372 Views

Bhilai. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां प्रचार करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच चुनावी प्रचार हिंसक होता जा रहा है। दरअसल साजा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थक व दुर्ग युवा कांग्रेस के चर्चित नेता राहुल दानी पर जानलेवा हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस हमले में राहुल की जीभ भी काट दी गयी है। बता दें कि राहुल पर हमला उस वक्त किया गया, जब वह एक जनसभा से भाषण देकर लौट रहे थे।

 murderous assault on Congress leader Rahul Dani

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता राहुल दानी 31 अक्टूबर को धमधा से एक चुनावी सभा में भाषण देकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रोकी और फिर हमला कर दिया, जिसके बाद हमलावरों ने राहुल की जीभ काट कर गड्ढे में फेक दी और वहां से भाग गए। साथ ही जाते वक्त हमलावरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। 

  पूरी तरह से खराब हो गया है कांग्रेस नेता का चेहरा

हमले के बाद घायल राहुल पर कुछ राहगीरों की नजर पड़ी, जिन्होंने भिलाई के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस को दिए बयान में राहुल ने बताया कि उनकी जीभ काटने के बाद हमलावरों ने उन्हें मरने के लिए वहीं पर छोड़ दिया और वहां से भाग गए। जब हमलावर उन्हें मार रहे थे। उस वक्त वह बार-बार कह रहे थे कि भाषण देने का ज्यादा शौक है। इस हमले में राहुल का चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया है। 

murderous assault on Congress leader Rahul Dani

वहीं, पुलिस अभी तक हमलावरों का पता नहीं लगा पायी है। राहुल भी हमलावरों को नहीं पहचानते हैं लेकिन इसे किसी राजनीतिक पार्टी की साजिश बताया है।

Web Title: murderous assault on Congress leader Rahul Dani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया