मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पिता ने नाबालिग बेटी से किया घिनौना काम, दरिंदगी की हद की पार


NAZO ALI SHEIKH 05/11/2018 17:08:37
159 Views

Lucknow. पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला यूपी के बिजनौर जिले से आई है। आरोप है कि पिता ने अपनी 10 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया। इससे भी जब उसका जी नहीं भरा तो दरिंदगी की हदों को पार करते हुए गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पुलिस के डर से नहर में बेटी की लाश को फेंक दिया।

यह भी पढ़ें... बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को 3 लड़कियों ने एक साथ किया प्रपोज...

pita ne nabalig beti se kiya ghinauna kaam

क्या है मामला

बिजनौर में कलयुगी बाप की करतूत से इलाके में सनसनी मच गई है। यहां हमीरपुर थाना इलाके के मुबारकपुर गांव में अचानक नहर से नाबालिग बच्ची का शव उतराता लोगों ने देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। लोग भागकर नहर के किनारे पहुंचे और डायल 100 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पाते ही आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि गांव की ही एक महिला के पति सोमपाल की मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे हैं। इसके बाद महिला ने सोमपाल के भाई से विवाह कर लिया था। वह अपने मायके गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी पिता ने वारदात को अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने दिया दिवाली का तोहफा, 59 मिनट में मिलेगा 1 करोड़ का लोन

pita ne nabalig beti se kiya ghinauna kaam

आ रही थी चिल्लाने की आवाज

मृतका बच्ची के भाई के मुताबिक देर रात कमरे से चिल्लाने की आवाज आ रही थी। जब उसने कमरे में जाने की कोशिश की तो उसे डराकर सुला दिया गया। जब सुबह बहन को उसने खोजा तो घर पर नहीं मिली। सौतेले पिता ने बच्चे से बहाना बनाया कि उसकी बहन बाहर गई हुई है। इसके कुछ ही देर बाद गांव वालों को बच्ची की लाश नहर के किनारे पड़ी मिली। बच्ची की मां ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता गुरमेर को गिरफ्तार कर लिया। 

Web Title: pita ne nabalig beti se kiya ghinauna kaam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया