मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

अयोध्या केस में कोर्ट को डरा-धमका रही है आरएसएस: एनसीपी


ABHIMANYU VERMA 05/11/2018 17:44:27
104 Views

Lucknow. एनसीपी ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर आरएसएस पर सुप्रीम कोर्ट को डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। पार्टी का कहना है कि राम मंदिर मुद्दे पर आरएसएस सुप्रीम कोर्ट को डरा-धमका रही है, जो एक मजबूत लोकतन्त्र के लिए घातक है। यह देश संविधान से चलेगा, न कि किसी संगठन की मर्जी से चलेगा। बता दें कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी का ये बयान संघ द्वारा कोर्ट के फैसले पर की गई बयानबाजी को लेकर आया है।

Action on the RSS threatening the court in Ayodhya case

यूपी एनसीपी के अध्यक्ष डॉ. रमेश दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान अयोध्या मुद्दे पर कहा कि आरएसएस सुप्रीम कोर्ट को डराने-धमकाने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोर्ट का जो भी फैसला होगा, उसे हर किसी को मानना चाहिए। कोर्ट के फैसले के खिलाफ कोई भी कोशिश देश-विरोधी और गैरसंवैधानिक होगी।

दीक्षित ने आगे कहा कि लोकतंत्र में कोई भी व्यक्ति या संगठन कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो, उसको देश की सुप्रीम कोर्ट को धमकाने, डराने या चुनौती देने का कोई हक नहीं। उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह देश संविधान से चलेगा, किसी भी संगठन की मनमर्जी से नहीं।

यह भी पढ़ें:-....... बड़ी खबर : कांग्रेसी नेता राहुल पर हुआ जानलेवा हमला, आई गंभीर चोटें

  सुप्रीम कोर्ट को धमकाने वाले पर हो कार्रवाई

दीक्षित ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार की ज़िम्मेदारी है कि जो भी व्यक्ति या संगठन लगातार सुप्रीम कोर्ट धमकाने का काम कर रहे हैं, उन पर कार्यवाही करें। यह केंद्र सरकार का दायित्व है, संवैधानिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले व त्योहारों के वक्त में ऐसे बयान सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम करते हैं। 

Web Title: Action on the RSS threatening the court in Ayodhya case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया