मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

महिला की करतूत, 10 लाख के लिए पुरुष से कर रही थी ये गंदा काम


NAZO ALI SHEIKH 06/11/2018 10:30:33
262 Views

Lucknow. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सख्त कानून बनाए गए हैं लेकिन महिलाएं उन्हीं कानूनों का दुरुपयोग कर पुरुषों का उत्पीड़न करने में मस्त हैं। कुछ इसी तरह का मामला नोएडा से सामने आया है। आरोप है कि महिला ने 10 लाख रुपए की डिमांड पुरुष से की। जब वह रुपए देने में असमर्थ रहा तो झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें... कोर्ट परिसर में महिला से हैवानियत की हदें पार

mahila ki kartoot, 10 laakh ke lie purush se kar rahi thi ye ganda kaam

 क्या है मामला

खबरों के मुताबिक घटना नोएडा स्थित लखनवाली गांव की है। यहां सूरजपुर थाने में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर एक युवक ने बताया कि महिला 10 लाख रुपए नहीं देने पर रेप के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही थी। शिकायत दर्ज कराने वाला युवक भी कोई और नहीं उसका दोस्त ही है। 

यह भी पढ़ें... मॉडल गर्लफ्रेंड के लिए पति ने करवा दी पत्नी की हत्या

mahila ki kartoot, 10 laakh ke lie purush se kar rahi thi ye ganda kaam

  पुलिस ने किया खुलासा

मामले की शिकायत मिलने पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मोबाइल के मैसेज चेक करना शुरू किया। मैसेज से पुलिस को पता चला कि महिला ने पुरुष से रेप में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपयों की डिमांड की। आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस ने धारा 388 और 506 के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Web Title: mahila ki kartoot, 10 laakh ke lie purush se kar rahi thi ye ganda kaam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया