धनतेरस पर दीया जलाने बैठीं स्मृति बोलीं, बैठ तो गयी हूं, उठूंगी कैसे? 


GAURAV SHUKLA 06/11/2018 11:53 AM
181 Views

Lucknow. स्मृति ईरानी ने छ्त्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 5 नवंबर को धनतेरस का त्योहार मनाया। वह एकात्म परिसर में कमल की बनी शानदार रंगोली के पास बैंठी और उन्होंने दिया जलाया। इस दीये को जलाने के दौरान स्मृति ने कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद सभी लोगों के मुंह से हंसी छूट गयी। 

Dhanteras me diya jalane baithi smirii irai boli uthengi kaise
दरअसल, स्मृति ईरानी एक बार दिया जलाकर उठ गयी थीं, लेकिन इस बीच कई लोग फोटो न ले सके, जिसके कारण उन्हें दोबारा दीया जलाने के लिए कहा गया। लेकिन उन्हें दोबारा बैठने में थोड़ी मुश्किल हुई। जिसके बाद मजाकिया लहजे में स्मृति ने कहा कि बैठ तो गयी हूं लेकिन अब उठूंगी कैसे? इसके बाद पूरा परिसर जोरदार ठहाकों से गूंजने लगा। इसके साथ वह खुद भी अपनी बात पर खिलखिलाकर हंसने लगी। 

Dhanteras me diya jalane baithi smirii irai boli uthengi kaise गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजने के बाद सभी दल प्रचार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में स्टार प्रचारक भरसक प्रयास कर वोटरों को अपने पक्ष में लाने के प्रयास में लगे हुए हैं, जिस कड़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी प्रदेश के दौरे पर आए थे। बता दें कि दो चरणों में हो रहे चुनाव में पहले चरण में 18 सीटों पर 12 नवंबर को, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 20 नवंबर को होना है। जिसमें तकरीबन 190 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

Web Title: Dhanteras me diya jalane baithi smirii irai boli uthengi kaise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया