मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

सुशांत की आने वाली फिल्म का पहला गाना रिलीज, इस फिल्म से करेंगी सारा अली खान डेब्यू


SHREYA 06/11/2018 16:39:04
271 Views

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' का पहला गाना धनतेरस के शुभ अवसर पर रिलीज किया गया। फिल्म का पहला गाना 'नमो-नमो' भगवान शंकर को समर्पित है। गाने में सुशांत सिंह राजपूत अपनी पीठ पर श्रद्धालुओं को बैठा कर दर्शन के लिए ले जाते हुए नज़र आ रहे हैं। 2013 में आई केदारनाथ त्रासदी के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म केदारनाथ का पहला गाना उत्तराखंड में ही शूट किया गया है। गाने में उत्तराखंड की खूबसूरत वादियाँ दर्शकों का मन मोह रही हैं। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

First song release of Sushant Singh Rajpoot Sara Ali khan debeau film

केदारनाथ के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की एक झलक ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्मित केदारनाथ के पहले गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने दिये हैं। जिसको अमित त्रिवेदी ने अपनी कमाल की आवाज़ से और भी खूबसूरत बना दिया है। गाने के बोल सुनते ही आप सभी खुद को भक्ति में खो जाने से रोक नहीं पाएंगे।

Web Title: First song release of Sushant Singh Rajpoot Sara Ali khan debeau film ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया