मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

मंदिर निर्माण के लिए नहीं बचा रास्ता, 6 दिसंबर से पहले हो कुछ : साक्षी महाराज


ABHIMANYU VERMA 06/11/2018 17:49:52
138 Views

Unnao. भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर अयोध्या मामले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर निर्माण का अब कोई रास्ता नहीं बचा है। इसलिए 6 दिसबंर से पहले अयोध्या में कुछ न कुछ होना चाहिए। बता दें कि उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज हमेशा से अपने भड़काऊ और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। 

Sakshi Maharaj big statement about the Ayodhya dispute

साक्षी महाराज ने कहा कि देश की जनता अयोध्या में श्रीराम का मंदिर चाहती है। उन्हें लगता है कि संतों ने 6 दिसंबर को एक अंतिम तारीख तय की है। इसलिए 6 दिसंबर तक कुछ न कुछ होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद में कुंभ आने वाला है, जिसमें संतों का बड़ा सम्मेलन होगा। ऐसे में राम मंदिर निर्माण के अलावा और कोई रास्ता नहीं दिख रहा है। चाहें इसके लिए सरकार अध्यादेश लेकर आए या बिल।  

यह भी पढ़ें:- ........डिप्टी सीएम बोले, मोदी-योगी नहीं कर सकते राम मंदिर निर्माण का फैसला

साक्षी महाराज ने कहा कि नरसिम्हा राव सरकार की ओर से अधिग्रहित की जमीन को राम जन्मभूमि न्यास को दे देना चाहिए। उनका मानना है कि 2019 से पहले भगवान राम का मंदिर बनना शुरू हो जाएगा।

Web Title: Sakshi Maharaj big statement about the Ayodhya dispute ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया