मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

बड़ी खबर : दिवाली से पहले बसपा का बड़ा दांव, पार्टी में टूट के डर से इस नेता ने की मायावती से मुलाक़ात


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/11/2018 11:58:40
2513 Views

New Delhi. दिवाली से पहले इनेलो मुखिया अभय चौटाला ने मायावती से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं दी। अभय चौटाला ने मायावती को गुलदस्ता और मिठाइयां भेंट की। दोनों नेताओं के बीच तकरीबन आधा घंटे से ज्यादा देर तक बात हुई।

Abhay Chautala Ne Mayawati Se Ki Mulakat

यह भी पढ़ें...दिवाली के मौके पर केदारनाथ पहुंचे PM मोदी

इनेलो में पार्टी के चिन्ह को लेकर छिड़ सकती है जंग

इनेलो में इन दिनों घमासान जारी है। बताया जा रहा है कि जल्द ही चौटाला परिवार में इंडियन नेशनल लोक दल पार्टी के चुनाव चिन्ह और पार्टी के मालिकाना हक को लेकर जंग छिड़ सकती है। इसी कारण अभय चौटाला ने मायावती से मुलाकात की। आम चुनाव से पहले इन दोनों नेताओं ने काफी अहम माना जा रहा है। गौरतलब है कि हरियाणा में बहुजन समाज पार्टी और इनेलो का गठबंधन है।

Abhay Chautala Ne Mayawati Se Ki Mulakat

यह भी पढ़ें...दिवाली पर भारत-पाक जवानों ने एक-दूसरे को खिलाई मिठाई, मिलाया हाथ

Web Title: Abhay Chautala Ne Mayawati Se Ki Mulakat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया