मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

भाजपा सांसद बोले, हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है कोर्ट


ABHIMANYU VERMA 07/11/2018 12:10:57
166 Views

Balrampur. अयोध्या मामले में सुनवाई अगले साल जनवरी तक टलने के बाद इस मुद्दे पर बयानबाजी का दौर जारी है। एक के बाद एक बयान देकर मुद्दे को गर्माने का प्रयास की किया जा रहा है। इसी क्रम में बलरामपुर से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब सब्र का बांध टूट रहा है। 

BJP MP Brij Bhushan Singh

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार को बलरामपुर के हनुमान गढ़ी मंदिर के हनुमान जयंती महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उनका ये बयान सामने आया।

भाजपा सांसद बृजभूषण ने कहा कि अब लोगों के सब्र का बांध टूटने लगा है। विवादित ढांचा गिरने से पहले भी कोर्ट ने इसी तरह से फैसला सुनाया था। उन्होंने कहा कि कोर्ट के पास 100 करोड़ से अधिक हिंदूओं की आस्था से जुड़े राम मंदिर के लिए समय न हो पाना बेहद दुखद है। उनकी भावनाओं की अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि संतों के साथ आम जनता भी राम मंदिर की जरूरत महसूस कर रही है और इसका हल निकलना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा, लेकिन इसका निर्माण भाजपा की प्राथमिकता में जरूर है। राम मंदिर का निर्माण कराना उनका वचन है।

Web Title: BJP MP Brij Bhushan Singh's controversial statement about Ram temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया