मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मंहत ने धमकी, अगर राम मंदिर निर्माण में हुई देरी तो खुद को कर लेंगे आग के हवाले 


GAURAV SHUKLA 07/11/2018 12:42 PM
127 Views

Lucknow. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी के बाद लगातार सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। मंदिर निर्माण में सुप्रीम कोर्ट की ओर से तारीख बढ़ाने के साथ ही एक-एक कर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है। इस बयानबाजी के दौर में भाजपा के नेता, मंत्री और आरएसएस नेता सबसे आगे हैं। इसी कड़ी में मंदिर निर्माण में देरी के बाद संत समाज भी खासा नाराज है। उन्होंने साफ कहा है कि राम मंदिर निर्माण में देरी सही नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपील की है कि वह मंदिर निर्माण के लिए कानून लेकर आए। 

mahant ne di dhamki khud ko laga lunga aag
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ही कहा था कि जल्द ही मंदिर निर्माण का काम शुरु होगा। यहीं नहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या की ओर से तो यहां तक कहा गया था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर ही बनेगा। लेकिन इसके बावजूद संत समाज खासा नाराज है। उनका कहना है कि सीएम योगी की ओर से मंदिर निर्माण को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया गया है। राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी महंत सत्येंद्र दास ने सीएम के फैजाबाद जनपद का नाम बदलने के फैसले का स्वागत किया था। इसी के साथ अपेक्षा की थी कि संसद में कानून बनाकर जल्द ही राम मंदिर के निर्माण का ऐलान किया जाएगा। 

mahant ne di dhamki khud ko laga lunga aag
महंत परमहंस ने कहा कि भव्य राम मंदिर के निर्माण का वादा लेकर ही भाजपा सत्ता में आई थी। लेकिन उन्होंने अपने भाषण में इसका जिक्र तक नहीं किया। बावजूद इसके अगर 6 दिसंबर तक इसका ऐलान नहीं किया गया तो वह खुद को आग के हवाले कर लेंगे। सूत्रों की मानें तो 16 दिसंबर को तमाम संत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। इस मुलाकात में तमाम संत संसद में राम मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाने की भी मांग करेंगे। 

Web Title: mahant ne di dhamki khud ko laga lunga aag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया