IND Vs WI 2nd T-20 : बाल-बाल बचे गावस्कर, कमेंट्री बॉक्स में हुआ धमाका


SUJEET KUMAR 07/11/2018 15:36:19
152 Views

Lucknow. पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहे लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में मंगलवार की शाम कमेंट्री बॉक्स में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। दरअसल यहां मैच शुरू होने से पहले कमेंट्री बॉक्स का दरवाजा अचनाक से टूट गया। इस दौरान क्रिकेटर से कमेंटेटर बने सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गए।

india vs west indies 2nd t20

मीडिया सेंटर के बगल में स्थित कमेंट्री बॉक्स से शाम 6 बजकर 55 मिनट पर जोरदार धमाका हुआ। जिसकी अवाज सुनकर मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो देखा कि दरवाजे का शीशा टूटा पड़ा था। हालांकि उस दौरान गावस्कर और मांजरेकर दूर खड़े थे। जिससे उन्हें चोट नहीं आई है। 

india vs west indies 2nd t20

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबले लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने 71 रनों से जीत दर्ज की और सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली।

Web Title: india vs west indies 2nd t20 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया