मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

Airtel का दिवाली धमाका, पांच नए प्रीपेड प्लान किए लॉन्च


SUJEET KUMAR 07/11/2018 16:11:17
192 Views

New Delhi. Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दिवाली ऑफर लेकर आया है। एयरटेल ने जियो को टक्कर देते हुए पांच नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 178 रुपए, 229 रुपए, 344 रुपए, 495 रुपए और 559 रुपए वाले पांच नए प्लान लॉन्च किए हैं। 

Airtel launches 5 new prepaid plans

178 रुपए का प्लान 
इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। जिसमें 1 जीबी 4जी डेटा हर दिन मिलेगा। साथ ही सभी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस का लाभ भी मिलेगा। 

229 रुपए का प्लान 
इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी। जिसमें 1.4GB इंटरनेट डेटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे। 

344 रुपए का प्लान 
इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की होगी। इसमें ग्राहक को 56 जीबी डेटा मिलेगा। 

495 रुपए का प्लान 
इस प्लान की वैधता भी 84 दिन की होगी। इसमें ग्राहक को 117.6 जीबी डेटा मिलेगा। 

559 रुपए का प्लान 
इस प्लान की वैधता 90 दिन तक रहेगी। जिसमें प्रतिदिन 1.4 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। इसी के साथ ही ग्राहकों अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल और मुफ्त नैशनल रोमिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

Web Title: Airtel launches 5 new prepaid plans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया