मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

युवक ने तीन साल की बच्ची के मुंह में फोड़ा बम, हालत नाजुक


ABHIMANYU VERMA 07/11/2018 16:15:24
195 Views

Meerut. यूपी के मेरठ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां पर सरधना क्षेत्र में एक युवक ने तीन साल की बच्ची के मुंह में पटाखा फोड़ दिया। जिससे मासूम बच्ची बुरी तरह से झुलस गयी।बच्ची के परिजनों ने उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पीड़ित पिता ने गांव के एक युवक पर अपनी बच्ची को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। 

boy-forcefully-burst-cracker-in-three-year-old-girl-mouth

जानकारी के मुताबिक ये मामला सरधना के मिलक गांव का है, यहां पर शशि कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की शाम उनकी तीन साल की बेटी आयुषी घर में खेल रही थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक जबर्दस्ती उनके घर में घुस आया। आरोप है कि उसने बच्ची की जान लेने के इरादे से उसके मुंह में पटाखा रखकर फोड़ दिया। 

जिसके बाद पटाखे की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य बच्ची के पास पहुंचे तो वह लहूलुहान थी। पीड़ित परिवार ने आनन-फानन में उसे लेकर तुरंत नगर के ईश्वर नर्सिंग होम पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल बच्ची के चेहरे पर काफी चोट आयी है। डॉक्टर्स को उसे आधा दर्जन से अधिक टांके लगाने पड़ें। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बच्ची के पिता शशि कुमार ने मंगलवार को थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: boy-forcefully-burst-cracker-in-three-year-old-girl-mouth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया