मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

इकाना स्टेडियम पर आजम खान का दर्द भरा तंज, कहा- इकाना को बेटी की तरह पराया कर दिया


SUJEET KUMAR 07/11/2018 16:51:47
197 Views

Lucknow. राजधानी के इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम करने पर विपक्षी पार्टियों ने योगी सरकार पर हमला बोल दिया है।पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बाद अब समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने भी स्टेडियम को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

samajwadi party leader azam khan slams yogi aditya nath government on renaming of ekana international cricket stadium

आजम खान ने कहा कि लोग बेटी जवान करते हैं, पढ़ाते हैं, लिखाते हैं, खाना पकाना, झाड़ू लगाना सिखाते हैं और वो लम्हे भर में किसी और की हो जाती है। लखनऊ के इकाना स्टेडियम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। 

samajwadi party leader azam khan slams yogi aditya nath government on renaming of ekana international cricket stadium

उन्होंने कहा कि कमाल की बात तो ये है कि किसी ने ईंट लगाई, किसी ने जवान किया, किसी ने काबिल किया और अब फेरे हो गए। आखिर ये सरकार अपना कुछ कहां कर रही है। जो पहले के काम हैं उसका श्रेय लेने की कोशिश कर रही है। आजम ने स्टेडियम का नामकरण करने पर कहा कि वो तो बीजेपी की मजबूरी है। बीजेपी के पास उनके अलावा है ही कौन। जहां तक अटल जी की बात है, उनके नाम पर किसी तरह की आपत्ति नहीं है।

Web Title: samajwadi party leader azam khan slams yogi aditya nath government on renaming of ekana international cricket stadium ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया