मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

अखिलेश ने बताया इकाना का मतलब, कहा - नाम बदलकर भाजपा ने किया भगवान का अपमान


ABHIMANYU VERMA 07/11/2018 16:51:50
2458 Views

Lucknow. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में नवनिर्मित स्टेडियम का नाम इकाना से बदलकर भारत रत्न अटल बिहारी स्टेडियम करने को लेकर सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव आगरा के निकट बटेश्वर में उनके नाम से एक अलग स्टेडियम बनाना चाहिए था। बता दें कि योगी सरकार ने सोमवार को इस स्टेडियम का नाम बदलने का फैसला लिया था। 

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने तंज़ कसते हुए कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा को कुछ तो करना चाहिए, नाम बदलने का कोई मतलब नहीं है। अगर उन्होंने इसे खुद नहीं बनाया है। सपा अध्यक्ष ने सलाह देते हुए कहा कि वह भाजपा से कहना चाहते हैं कि आपको इससे बेहतर स्टेडियम पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर में बनाना चाहिए। 

भाजपा द्वारा अटल का सम्मान न किए जाने का आरोप लगाते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर भाजपा वास्तव में अटल बिहारी वाजपेयी का सम्मान करती है तो उसे बटेश्वर में विकास योजनाएं लागू करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी दोबारा यूपी की सत्ता में आती है तो बटेश्वर में दोबारा विकास कार्य शुरू करेंगे।

इस दौरान भाजपा पर समाज को विभाजित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा भी भगवान के प्रति वफादार नहीं है, इकाना शब्द का मतलब भगवान विष्णु है। उन्होंने कहा कि यमुना नदी कितनी मैली हो रही है, हालात सुधारने के लिए सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाए गए हैं। 

Web Title: Akhilesh Yadav's statement regarding the rename of Ekana Cricket Stadium ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया