कप्तान विराट ने दी सलाह तेज गेंदबाज IPLमें न ले भाग, BCCI चिंतित


SUJEET KUMAR 08/11/2018 10:37:49
43 Views

Lucknow. इंडियन  क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली चाहते हैं कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) में हिस्सा न लें। कोहली चाहते हैं कि टीम के तेज गेंदबाज विश्व कप के लिए पूरी तरह से फिट रहें। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कोहली की इस राय से चिंतित हैं। हालांकि, अभी कोहली की इस गुजारिश पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

Kohli wants India pacers to rest for World Cup skip IPL
बीसीसीआई के सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) से बैठक में कोहली ने यह सलाह दी है। सूत्र का कहना है कि 'कोहली ने सलाह दी कि प्रमुख तेज गेंदबाज जैसे जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और अन्य, जो अगले साल विश्व कप में खेल सकते हैं, उन्हें टी20 टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होना चाहिए। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

गौरतलब है कि विश्व कप- 2019 इंग्लैंड में 30 मई से 14 जुलाई, 2019 तक होना है जबकि आईपीएल की शुरुआत अप्रैल के पहले सप्ताह में होने की बता कही जा रही है। यह टी20 लीग मई के तीसरे सप्ताह तक चल सकती है। टीम इंडिया की तरफ से सलाह आई है कि बीसीसीआई उन खिलाड़ियों की क्षतिपूर्ति करे जो विश्व टूर्नामेंट की खातिर आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे। 

 

Web Title: Kohli wants India pacers to rest for World Cup skip IPL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...