मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

राज्पाल बिहार के घर पहुंच मेयर संयुक्ता भाटिया ने दी बधाई 


GAURAV SHUKLA 08/11/2018 11:09:16
189 Views

Lucknow. दीपावली के मौके पर राजधानी की महापौर संयुक्ता भाटिया ने बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के सोंधी टोला चौक स्थित आवास पर पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी। दीपावली की शुभकामनाएं देने के साथ मेयर संयुक्ता भाटिया ने उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

mayor sanyukta bhatia ne rajyapal bihar ke ghar pahuch di badhai

पूर्व संध्या पर की नई पहल 
इससे पहले मेयर संयुक्ता भाटिया ने दिपावली की पूर्व संध्या (दिनांक 06/11/2018) पर नई परिपाटी प्रारंभ करते हुए नगर निगम के सभी दलों के पार्षदों के परिवार संग श्रृंगार नगर अपने आवास के पीछे स्थित पार्क में दीपावली उत्सव मनाते हुए भोज का अयोजन किया था। 

mayor sanyukta bhatia ne rajyapal bihar ke ghar pahuch di badhai

आयोजन की खास बात यह रही कि महापौर के आवाहन पर सभी को अपनी मिट्टी से जुड़ने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने सभी को पांच- पांच  मिट्टी के दिये भी भेंट किया जिसको अपने घर पर जलाकर अंधकार दूर करने व प्रकाश फ़ैलाते हुए समाज में भी प्रकाश फैलाने का संदेश दिया।

Web Title: mayor sanyukta bhatia ne rajyapal bihar ke ghar pahuch di badhai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया