मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय सीजेआई पर लगे आरोपों की आंतरिक जांच के लिए समिति हुई गठित कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा शुरू करें गोबर का यह रोजगार, कमाई होगी बेशुमार CM योगी ने कहा- सपा, बसपा, कांग्रेस के पास न नेता हैं न नीति वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया यूपी में अब तक 52 लाख वॉल राइटिंग, पोस्टर्स, बैनर्स पर चला आयोग का डण्डा विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम श्रीलंका बम धमाकों में 45 बच्चों की हुई मौत, शेख हसीना का भी 8 साल का...
 

लॉटरी की दुकान में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/11/2018 12:05 PM
128 Views

Mumbai. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक दुकान में भीषण आग लग गई है। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Maharastra Ki Aik Dukan Me Lagi Bhisan Aag

यह भी पढ़ें..नोटबंदी के दो साल पूरे, कांग्रेस ने कहा- पीएम मांगें देश से माफी

  आग लगने के कारणों का नहीं पता चल सका

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गुरुवार सुबह राजश्री लॉटरी की दुकान में अचानक आग लग गई। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की टीम ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने बताया कि आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। 

यह भी पढ़ें..राज्पाल बिहार के घर पहुंच मेयर संयुक्ता भाटिया ने दी बधाई

Web Title: Maharastra Ki Aik Dukan Me Lagi Bhisan Aag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया